देश के उत्तर पूर्व राज्य असम में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत चर्चा में है. साथ ही चर्चा में है असम में बीजेपी की सबसे कम उम्र की विधायक अंगूरलता डेका का नाम. अंगूरलता मॉडल और अभिनेत्री रह चुकी हैं लेकिन विधायक बनते ही उनकी तस्वीरों पर कई तरह के कमेंट्स किए जा रहे हैं. चलिए जानने की कोशिश करते हैं अंगूरलता डेका की इन तस्वीरों का वायरल सच क्या है?

मोदी के साथ मंच साझा कर चुकी असम में बीजेपी की सबसे कम उम्र की विधायक अंगूरलता डेका. 30 साल की अंगूरलता असम में बीजेपी की पहली सरकार का हिस्सा बन चुकी हैं. लेकिन, अंगूरलता के चर्चा में आने के पीछे वजह हैं कुछ तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.
ये तस्वीरें चर्चा और बहस का मुद्दा बन चुकी हैं.

दावा किया जा रहा है कि ये बीजेपी विधायक अंगूरलता डेका की तस्वीर है. किसी ने ये तस्वीर पोस्ट की और फिर ये धडल्ले से शेयर की जाने लगी. लेकिन, हद तो तब हो गई जब तस्वीर को विधायक अंगूरलता का बताने वाले लोग भद्दे कमेंट करने पर उतर आए. सोशल मीडिया पर अंगूरलता की सुंदरता को बीजेपी के अच्छे दिन से जोड़ा जाने लगा.

एबीपी न्यूज ने जब वायरल हो रही इस तस्वीर की पड़ताल की तो सामने आया कि 30 साल की अंगूरलता असम की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. और मॉडल भी रह चुकी हैं. लेकिन अभिनेत्री रह चुकी अंगूरलता डेका का वायरल हो रही इस तस्वीर से कोई लेना-देना नहीं है. ये तस्वीर तो अहमदाबाद की मशहूर फिटनेस एक्सपर्ट सपना व्यास की है.

सपना व्यास अपनी तस्वीरों पर हुए भद्दे कमेंट्स को लेकर दुखी हैं और इस मामले पर कानूनी सलाह ले रही हैं. कुछ लोगों ने सपना व्यास की तस्वीर को अंगूरलता का बताते हुए कमेंट किया तो कुछ लोगों ने अंगूरलता की पुरानी तस्वीरों पर टिप्पणी की इसमें मशहूर निर्माता-निर्देशक रामगोपाल वर्मा का नाम भी शामिल है. रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट किया अगर कोई विधायक ऐसा दिख सकता है मतलब अच्छे दिन आ गए. पहली बार राजनीति से प्यार हुआ है. हालांकि आपत्ति के बाद रामगोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट पर सफाई पेश की.

जिन दो महिलाओं की तस्वीरों पर भद्दे कमेंट्स किए गए और उनकी काबिलियत की बजाय सिर्फ सुंदर चेहरे पर गौर फरमाया गया उनके बारे में आपको बता दें कि सपना व्यास फिटनेस की दुनिया का जाना-माना नाम हैं. कभी 86 किलो की सपना ने 33 किलो वजन घटाकर दुनिया के सामने मिसाल पेश की थी. आज भी वो लोगों को फिटनेस के लिए जागरुक करने का काम कर रही हैं.

दूसरी तरफ हैं अंगूरलता डेका जो ना सिर्फ बीजेपी की असम में सबसे कम उम्र की विधायक बनी हैं. बल्कि 15 साल से कांग्रेस के लिए सीट जीत रहे गौतम बोरा को हराकर पहली बार राजनीति की दुनिया का हिस्सा बनी हैं. एबीपी न्यूज की पड़ताल में वायरल हो रही ये तस्वीर झूठी साबित हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here